निहित स्वार्थ वाले लोग किसी विश्वास को बनाने या कायम रखने के लिए एक ऐसा आवरण बनाते हैं, जिससे आप महसूस करते हैं कि किसी खास खास वस्तु या सेवा से आपके जीवन में रोचक परिवर्तन आ सकता है। मार्केटर्स हर साल आपको यह समझाने के लिए अरबों डॉलर खर्च करते हैं कि आप उनके इंडस्ट्री का सोडा पीकर या उनके द्वारा उपलब्ध सामग्री को खाकर या उनके द्वारा बनाये गये कपड़े को पहन कर या उनके द्वारा बताये गए कार को चला कर या फिर उनकी दुकानों पर खरीदारी कर खुश, शांत, फैशनेबल, लोकप्रिय, आत्मविश्वास, सफल आदि... और पढ़ें